फ्रांसिस्को ब्राजील के चमत्कार को मंजूरी दी और मदर टेरेसा पवित्र हो जाएगा

अपने जन्मदिन (17/12) के दिन, पोप केननिज़ैषण की तारीख अभी तक इस बात की पुष्टि हो गया है 2003 में जॉन पॉल द्वितीय ने beatified कलकत्ता की मदर टेरेसा की हिमायत करने के लिए जिम्मेदार ठहराया चमत्कार को मंजूरी दी, लेकिन यह भी शामिल किया जा सकता है जयंती समारोह में दया।
संतों के कारणों के लिए मण्डली 2008 के मध्य चमत्कार में जुलाई में सैंटोस (सपा) में एक आदमी की भरी उपचार के लिए चमत्कार के बारे में ब्राजील में इस साल की जांच के निष्कर्ष निकाला है - चमत्कार इलाज के मामले में शुरुआत में वेटिकन में आया 2015 और जल्द ही एक प्रक्रिया की स्थापना के लिए सम्मोहक तत्वों पेश करने से वैध माना जाता था। स्थानीय प्रक्रिया में न्याय के प्रमोटर, पिता Caetano रिज़्ज़ी तथ्यों से स्पष्ट किया गया है, क्योंकि सब कुछ बहुत जल्दी हुआ कि कहा। "हम यह कई दर्शकों और कड़ी मेहनत के साथ, एक लंबी प्रक्रिया है, गहरा था। संभव miraculado सुना है, कई गवाहों के बारे में सुना है। लेकिन भगवान की कृपा से हमें हम यहाँ क्या हुआ समझाने के लिए एक शब्द भी नहीं है कि इस निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए बनाता है। यह एक हो गया है तथ्यों को स्पष्ट कर रहे हैं, क्योंकि इस प्रक्रिया बहुत तेज है, "उन्होंने कहा। समय, miraculado बेवजह बरामद किए। आज आदमी के रियो डी जनेरियो में रहती है, 35 साल पुरानी है और क्योंकि एक गंभीर मस्तिष्क रोग की मौत के कगार पर था यह प्रक्रिया के पिछले भाग के रूप में था। वेटिकन बिशप प्रतिनिधि स्थानीय अदालत ने मोंसिगनोर रॉबर्ट Sarno के लिए, वेटिकन रेडियो पर विस्तार से बताया।
संत का जीवन - मदर टेरेसा को स्कोप्जे, अल्बानियाई क्षेत्र, मैसिडोनिया की राजधानी में 1910 में पैदा हुआ था, और कलकत्ता, भारत में 1997 में निधन हो गया था। Anjezë Gonxhe Bojaxhiu अपने मिशनरी काम के लिए 1979 में नोबेल शांति पुरस्कार मिला। भविष्य संत 18 साल की उम्र में अपनी मातृभूमि को छोड़ दिया और Enver Hoxha के कम्युनिस्ट शासन के पतन की शुरुआत की है, जब बाद में केवल दशकों लौट सकते हैं। 2003 में मदर टेरेसा सुख देना करने के लिए जॉन पॉल द्वितीय के शब्दों को याद रखें।

Fonte: Fonte: http://br.radiovaticana.va/news/2015/12/18/papa_francisco_aprova_milagre_brasileiro_madre_teresa_santa/1195211

Comentários